Facebook
Twitter
WhatsApp
Linkedin
Telegram

केरल के ‘पलक्कड़ जिले में एक गर्भवती हथिनी को कुछ असामजिक तत्वों ने अनानास खाने के लिए दिए थे लेकिन उस अनानस में उनलोगो ने पटाखे भर कर उसके मुँह में दे दिया. हथिनी के मुंह में पटाखे फट गए और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

इस घटना को सामने आने के बाद देश में आक्रोश बढ़ गया सोशल मीडिया पर लोग करवाई करने की मांग करनी लगे हालाँकि केरल सरकार ने खुद कहा की हम करवाई कर रहे हैं लेकिन इधर बीजेपी नेता मेनका गाँधी ने इसपर राजनीती शुरू कर दिया हैं

मेनका गांधी ने केरल के पलक्कड़ में गर्भवती हथिनी के मारे जाने पर वायनाड से सांसद राहुल गांधी पर सवाल उठाए दिए। उन्होंने राहुल से पूछा है कि इस घटना पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

उन्होंने कहा की राहुल देश को ठीक करना छोड़कर अपने संसदीय क्षेत्र ठीक करे

वही इसपर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्ल्ब ने कड़ा जबाब दिया हैं उन्होंने कहा की जो बीजेपी वाले आज हथिनी के मरने पर दुःख जाता रहे आसु बहा रहे हैं वह उस समय कहा थे जब बीजेपी विधायक ने एक घोड़े को इतना मारा की उसकी टांग टूट गया और फिर कुछ दिनों बाद उसकी मौत हो गयी.

वही इसपर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा की ” स्मृति ईरानी जी कहाँ हो आप गर्भवती हथिनी तो पालकक्कड में मारी गयी है Wayanad में नहीं ।
मानसिक संतुलन बिगड़ गया है क्या मेनका गांधी जी का और आपका राहुल जी के विरोध में कुछ भी।

आपको बता दे की मार्च 2016 की एक घटना उत्तराखंड की हैं जब मसूरी से भाजपा विधायक गणेश जोशी ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर लाठियां बरसाकर एक घोड़े की टांग तोड़ दी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया गया

Facebook
Twitter
WhatsApp
Linkedin
Telegram
Previous articleयेदियुरप्पा की कुर्सी खतरे में, कांग्रेस का दावा बीजेपी के कई विधायक ने की हमसे मुलाकात
Next articleचीन को लेकर 2013 में सोनिया और कांग्रेस पर हमला बोलने वाले बाबा रामदेव अब किस बिल में छिपे हैं?