Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी हैं वही देश में कोरोना को लेकर अफवाह भी जारी हैं. कर्नाटक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने मांड्या जिले की एक चेकपोस्ट पर हंगामा किया. इन तीनों युवक ने खुद को मुस्लिम बताया और दावा कि इन्हें कोरोना वायरस है जिसे यह दूसरों को फैला देंगे.

यह घटना 8 अप्रैल की है. के आर पेट तहसीलदार एम शिवमूर्ति के मुताबिक- गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान महेश, अभिषेक और श्रीनिवास के तौर पर हुई है. यह तीनों युवक तेंदेंकर चेकर पर एक ऑटोरिक्शा में पहुंचे थे.

अधिकारी ने कहा- जब इन तीनों को रोका गया तो इनमें से एक ने अपने हाथ पर लगी होम क्वारंटाइन की सील दिखाई और पुलिसकर्मियों से कहा कि हम तीनों मुस्लिम हैं और कोरोना से संंक्रमित हैं. अगर हमें हिरासत में लेने की कोशिश की तो हम सबमें कोरोना फैला देंगे.

इसी बीच यह तीनों मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने इन्हें बालकेरे के पास गिरफ्तार कर लिया.

शिवमूर्ति ने कहा- उन्होंने खुद को मुस्लिम को बताया और जबकि वे हिंदू थे. उन्होंने कोरोना बीमारी फैलान की धमकी देकर हंगामा खड़ा किया. उन्होंने कहा- मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि केआर पेट में कोई मुस्लिम नहीं आया है जिसके जरिए कोरोना संक्रमण दूसरों में फैला हो. यह पूरी तरह झूठ है कि अल्पसंख्यक वर्ग के लोग कोरोना का संक्रमण कर रहे हैं. लोगों को परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है.