Indian Time

पालघर साधुओं की मॉब लिंचिंग में नया मोड़, गिरफ्तार हुए 101 लोगों में से 72 लोग भाजपाई निकले

paalgahr

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा कि आईजी लेवल के अधिकारी जांच कर रहे हैं और 101 लोगों को 8 घंटे में गिरफ्तार किया गया। आज कुछ नाम वॉट्सऐप के जरिए जारी किए जाएंगे और इसमें कोई भी मुस्लिम नाम नहीं है।

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस वालों के सामने कुछ लोगों ने दो संतो की मोब लिंचिंग कर दिया। जिसके बाद पुरे देश भर में गुस्सा इस घटना को लेकर छाया हुआ हैं.

अर्नव गोस्वामी के खिलाफ देश भर में 100 से अधिक दर्ज हुआ एफआईआर, जेल जाना तय

हालाकिं इस घटना में सभी शामिल 110 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका हैं. इसमें 9 लोग नाबालिक हैं जिसके कारन उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया हैं.

वही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को सीधे मुस्लिम से जोड़ दिया. लोगों और मीडिया का कहना हैं की मुस्लिम लोगों ने इन संतों की हत्या किया हैं.

लॉकडाउन के बाद भी बढ़ रही कोरोना, इसका मतलब पीएम मोदी नोटबंदी के तरह अँधेरे में लॉकडाउन का तीर चलाया?

अब इसी को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने एक लेटर जारी किया हैं जिसमे मॉब लिंचिंग में शामिल सभी 101 लोगों के नाम हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा” पालघर की घटना में पुलिस हिरासत हुए 101 लोगों की सूची यहाँ सांझा की जा रही है। जो विघ्नसंतोषी इस घटना को धार्मिक रंग देने की पूरी कोशिश कर रहे थे, वह इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें”

वही अब समाजसेवी पंकज पुनिया ने ट्वीट करके दावा किया हैं की गिरफ्तार हुए 101 लोगों में से 72 लोग बीजेपी समर्थक हैं उन्होंने ट्वीट करके कहा ” पालघर में साधुओं के हत्यारे
सुबह – सुबह मुसलमान थे,
दोपहर को आदिवासी हुए
शाम होते होते कम्युनिस्ट हो गए

हत्यारी भीड़ में से गिरफ्तार किये गए 101 लोगों में से 72 लोग भाजपाई निकले।