Indian Time

मुंबई भीड़ को रजत शर्मा ने मस्जिद से जोड़ा तो वारिस पठान ने दी कोर्ट में घसीटने की चेतावनी

देश में हो रही छोटी छोटी घटनाओं को भी भारतीय मीडिया मुसलमान समुदाय को जोड़कर बदनाम करने की कोशिस में लगी रहती हैं. चाहे वह मकरज का मामला हो या कल अचानक मुंबई के बांद्रा में लगे भीड़ का,

दरअसल कल शाम अचानक से मुंबई के बांद्रा में प्रवासी लोगों की भीड़ लग गयी उनलोगों का कहना था रेलवे आज से चलने वाली है इसलिए हम यहाँ आये थे ताकि घर जा सके.

बांद्रा में लगे भीड़ का मामला सामने आते ही मीडिया को एक बार मुस्लिमों को टारगेट करने का मौका मिल गया. लगभग सभी चैनलों ने इसका ठीकरा जमा मस्जिद पर फोड़ने लगा.

इसी तरह मुस्लिमों को बदनाम करने की कोसिस इंडिया टीवी ने भी किया। जिसमे उसने मजदूरों कि भीड़ को मस्जिद के साथ साथ सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वरिष्ठ पठान से जोड़ने की कोशिश की किंतु मामला अब उल्टा पड़ता नजर आ रहा है।

HDFC के चैयरमेन ने सरकार को चेताया, बोले- फाइनेंशियल सेक्टर मज़बूत करिये, वरना अर्थव्यवस्था तबाह हो जाएगी

दरअसल वारिस पठान ने मजदूरों कि भीड़ का एक वीडियो शेयर किया किन्तु रजत शर्मा के चैनल इंडिया टीवी ने इसे उन्ही से जोड़ कर दिखाया अब वारिस पठान ने रजत शर्मा को कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी है।

वारिस पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक थ्रेड शेयर करते हुए लिखा अपने काम को निरन्तर अंजाम देते हुए इंडिया टीवी और रजत शर्मा ने अल्पसंख्यक विरोधी और एक तरफा न्यूज दिखाते हुए बेवजह मेरा नाम बांद्रा स्टेशन पर इकट्ठा हुई भीड़ के साथ घसीटने की कोशिश की है। यह हरकत बिना किसी तथ्य के परख के कि गई है जिसका उद्देश्य मुझे बदनाम करना है।

उन्होंने जारी रखते हुए कहा अगर ऑन एयर जाने से पहले केवल @indiatvnews ने तथ्यों को पुष्ट किया होता तो उन्हें पता चलता कि मेरा उस घटना से कोई लेना देना नहीं है, सिवाय इसके कि बस मैंने लाइव कवरेज के बारे में ट्वीट किया था जो कई टीवी चैनल बांद्रा स्टेशन पर खड़ी भीड़ के बारे में दे रहे थे।

लॉकडाउन : भारत को बड़ा झटका, 2020 में 0% रहेगी भारत की GDP, 17 लाख करोड़ का होगा नुकसान

बिना किसी तथ्य के india tv ने इस घटना को एक मस्जिद के साथ जोड़ने की कोशिश की, जो कि बांद्रा रेलवे स्टेशन से सटी हुई है, इससे उसकी मानसिकता और सस्ती पत्रकारिता के बारे में पता चलता है, जिसके लिए इंडिया टीवी और उसके बॉस रजत शर्मा अब बदनाम है।

वारिस पठान ने रजत शर्मा को टैग करते हुए लिखा Rajat Sharma जी अगर आप स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो मुझे मानहानि का मुकदमा दायर करके आपको और आपके चैनल को अदालत में घसीटने के लिए मजबूर होना पड़ेगा