Indian Time

कोरोना : अमेरिका ने हाइड्रोक्लोरोक्वीन ही क्यों मंगवाई, पंतजलि का गौमूत्र भी तो मंगवा सकता है?

देश में कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन का लॉक डाउन चल रहा है. इस लॉक डाउन में प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील किया था की जितना संभव हो सके लोग अभी एक दूसरे से कम मिले. लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखे.

बैंक, हॉस्पिटल, ऑफिस जाने से बचे.आसपास भीड़ नहीं लगाए. तभी इस वायरस को संक्रमण से रोका जा सकता है. आपको बता दे देश भर में कोरोना वायरस से अब तक कुल 260 से अधिक जाने जा चुकी है. और पूरी दुनिया में अबतक कोरोना वायरस से करीब एक लाख मौते हो चुकी है.

बीजेपी विधायक ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियाँ, मनाया अपना जन्मदिन केक खाने लोगों की लगी भीड़

वही कोरोना का इलाज ढूढ़ने के लिए पूरी दुनिया इसके पीछे लग गयी है हर कोई देश अब हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वीन को भारत से मांग रहा है. अभी हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति ने भारत को धमकी देते हुए कहा था की अगर ये दवाई हमे भारत नहीं देगा तो हम कड़ा जबाब देंगे.

जिसके बाद भारत सरकार ने कुछ ही घंटे में अमेरिका को दवाई दिया. सरकार ने इसे मानवता का आधार बताया था. आपको बता दे की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा मलेरिया रोधी हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन को निर्यात की अनुमति देने के बाद देश में इस दवा की कमी के मामले सामने आने लगे हैं।

महाराष्ट्र में एक दिन के लिए इस मुस्लिम लड़की को बनाया गया जिले का SP,

अब इसी पर कांग्रेस नेता उदित राज ने चुटकी लेते हुए एक ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. दरअसल उदित राज ने ट्वीट में रामदेव बाबा पर निशाना साधा है. उदित राज ने लिखा की ” कोरोना : अमेरिका ने हाइड्रोक्लोरोक्वीन ही क्यों मंगवाई, पंतजलि का गौमूत्र भी तो मंगवा सकता है?”