Indian Time

कोरोना : डॉक्टर से संबित बने टेलर तो लोगों ने पूछा, भाई दोनों डॉक्टरों में देश को अभी किस डॉक्टर की ज़रूरत है?

कोरोना से आज कोई लड़ रहा है इसको लेकर तमाम सरकार हर संभव प्रयाश कर रही है इसे जितनी जल्दी हो सके रोका जाए. वही इस लड़ाई में सबसे अधिक भूमिका डॉक्टरों की है, हलाकि इसको लेकर बराबर सवाल भी उठ रहे है की सरकार डॉक्टर को पूरी तरह सुरक्षा नहीं दे पा रही है.

वही कोरोना से लड़ने के लिए सरकार बार बार लोगों से अपील कर रही है वह घर से बाहर ना जाए. वही इस कोरोना की लड़ाई में कुछ दिन पहले डॉ, कफील खान ने पीएम मोदी को एक चिट्टी लिखा था और सरकार से आग्रह किया था की उसे कुछ दिनों के लिए जेल से रिहा किया जाए ताकि वह कोरोना की लड़ाई में अपना योगदान दे सके.

अब लोग इसी पर एक सवाल उठा रहे है. दरअसल ट्विटर पर इनदिनों बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा का मजाक उड़ाया जा रहा है. वैसे तो संबित पात्रा एक डॉक्टर है लेकिन आज जब कोरोना का संकट आया हुआ है तब इनको हॉस्पिटल में लोगों करना चाहिए तो ये घर पर बैठ कर मास्क बना रहे है.

आपको बता दे की सरकार के कई मंत्री ट्विटर पर लोगों को मास्क बनाना सीखा रहे है सुई धागा लेकर इसी क्रम में संबित पात्रा ने भी एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने 4 तस्वीर डाला.

तस्वीर में साफ़ दिख रहा है की वह घर पर बैठ कर मास्क बना रहे रहे थे जिसको लेकर कई यूजर ने उनपर तंज भी कसा. एक यूजर ने संबित पात्रा को रिप्लाई देते हुए लिखा ” डॉक्टर साहब अब डॉक्टर से दर्जी हो गए है कृपया जितने ध्यान से ये सिल रहे है उतने ध्यान से सीखे। चलो डॉक्टर का न सही दर्जी का धर्म तो निभा रहे है।

वही इसपर एक और यूजर ने लिखा ” भाई तू डॉक्टर हैं,टेलर नहीं,सोचा याद दिला दूँ”

अब इसी फोटो को लेकर ककवानी ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कफील खान और संबित पात्रा की तस्वीर पोस्ट की है पूछा ” इन दोनों डॉक्टरों में अभी किस डॉक्टर की ज़रूरत है देश को.. डॉ कफील खान, डॉ संबित पात्रा..