Indian Time

रात के अँधेरे में गर्लफ्रेंड के साथ BJP नेता को उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर चली लात घुसे, केस दर्ज

लखनऊ के गोमतीनगर थाना में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्रीकांत त्यागी की पत्नी और महिला मित्र ने एक-दूसरे पर मारपीट व धमकी का केस दर्ज कराया है।

श्रीकांत त्यागी को उनकी पत्नी ने रविवार रात गोमतीनगर विस्तार स्थित अपार्टमेंट में महिला मित्र के साथ पकड़ लिया था। जिसके बाद बीजेपी नेता की पत्नी व महिला मित्रदोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें उन्हें चोटें आई थीं। पुलिस दोनों को पकड़कर थाना लाई, जहां देर रात तक हंगामा चला।

अमेरिका : न्यूयॉर्क टाइम्स ने कहा- मोदी राज में भारतीय मीडिया बन गयी गुलाम, नहीं बची स्वतंत्रता

इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिलाओं का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि श्रीकांत त्यागी नोएडा निवासी हैं और यहां विस्तार के एक अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराये पर ले रखा है।

बीजेपी नेता की पत्नी व महिला मित्र अपार्टमेंट के दूसरे टॉवर में उनकी एनजीओ संचालिका महिला मित्र व सपा नेता रहती हैं। रविवार रात श्रीकांत की पत्नी दो बेटों को लेकर अचानक उनके फ्लैट में आ गईं।

कोरोना का डर: मोदी के विकास मॉडल गुजरात में हर रोज़ बिक रहे हैं हज़ारों लीटर गोमूत्र

श्रीकांत त्यागी की पत्नी का कहना है कि पति की दोस्त ने उन्हें पीटा और कपड़े फाड़ दिए। उनका आरोप है कि महिला ने बच्चों को भी पीटा।

उधर, श्रीकांत त्यागी की महिला मित्र का कहना है कि रविवार रात करीब 12 बजे वह अपने अपार्टमेंट में टहल रही थीं तभी उनके परिचित श्रीकांत त्यागी की पत्नी व एक अन्य महिला आ गईं और पत्थर से हमला कर दिया, जिससे सिर फट गया।