Indian Time

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- योगी और मोदी के खिलाफ बोलने वालों को मरवा देंगे

देश के सबसे अधिक राज्यों में बीजेपी की सरकार है. ऐसे में बीजेपी नेताओं को विनम्र होना चाहिए, शांत होना चाहिए. लोगो से सम्बाद सही तरीके से करना चाहिए. क्युकी वे सभी लोगो के सरकार है. लेकिन ऐसा लगता नहीं है.

अभी उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह ने एक बयान देकर विवाद पैदा कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाने वालों को ‘जिंदा दफन’ कर दिया जाएगा. अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की, ‘अगर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी करते हैं और मैं आपको जिंदा दफन कर दूंगा.’

https://m.indiantime.in/bad-words-of-bjp-leader-said-our-government-beat-caa-opponents-like-dogs/

उनका इशारा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा नागरिकता कानून के खिलाफ कर रहे विरोध प्रदर्शनों की ओर था. छात्रों ने अपने प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ नारेबाजी की थी.

मंत्री ने साथ ही कहा, ‘ये केवल एक फीसदी लोग नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं. ये लोग भारत में रहते हैं और हमारे टैक्स का खाते हैं और फिर नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं. यह सभी धर्मों को मानने वालों का देश है, लेकिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी स्वीकार नहीं है.’ बता दें, सीएम योगी के नेतृत्व वाली यूपी सरकार में रघुराज सिंह श्रम मंत्रालय में राज्य मंत्री हैं.

https://m.indiantime.in/after-the-bathroom-scandal-reena-thakur-reappeared-on-facebook-now-new-videos-released/