Indian Time

इस नेता के बिगड़े बोल, कहा- जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो देश का भला क्या होगा?

देश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पुरे देश में आंदोलन छिड़ा है लेकिन एक कांग्रेस के नेता है जो मानते ही नहीं है. अक्सर कांग्रेस नेताओ के बयां को लेकर मोदी कांग्रेस पर तंज कस्ते है फिर भी कांग्रेस के नेता है की अपने बयां को देने से पहले सोचते समझते नहीं है.

सोमवार को कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक विवादित बयान दिया है. कांग्रेस विधायक ने कहा है की जो पत्नी का नहीं हुआ वो देश का क्या होगा? जनता उनसे कुछ अच्छे कामों की अपेक्षा करती है। मैं नहीं समझता कि मैंने कुछ गलत कहा है। भाजपा सोनिया गांधी, राहुल गांधी को गालियां देती है। मैं कभी गाली नहीं देता। मैंने कहा था कि जनता क्या सुनना चाहती है।

उन्होंने मोदी पर बोलते हुए कहा की पीएम मोदी देश के आदिवासियों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर विचार नहीं करते हैं और ऐसे कानून ला रह हैं जो लोगों को परेशान करने वाला है। आपको बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया के शाहीनबाग इलाके में पिछले काफी दिनों से लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान महिलाएं, बच्चे भी सड़कों पर जमे हुए हैं।

आपको बता दे की यही वह इरफ़ान अंसारी है जिसको लेकर चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा था की अगर कोई इरफ़ान अंसारी चुनाव जीतेगा तो राम मंदिर कैसे बनेगा जिसके बाद काफी विवाद हुआ था लेकिन चुनाव परिणाम आया तो आखिरकार इरफ़ान अंसारी ही जीत कर आया.