Indian Time

महाराष्ट्र के गृह मंत्री बोले- घटना में एक भी मुस्लिम शामिल नहीं, सभी अपराधियों के नाम जारी किये जायेंगे

Anil deshmukh

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा कि आईजी लेवल के अधिकारी जांच कर रहे हैं और 101 लोगों को 8 घंटे में गिरफ्तार किया गया। आज कुछ नाम वॉट्सऐप के जरिए जारी किए जाएंगे और इसमें कोई भी मुस्लिम नाम नहीं है।

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस वालों के सामने कुछ लोगों ने दो संतो की मोब लिंचिंग कर दिया। जिसके बाद पुरे देश भर में गुस्सा इस घटना को लेकर छाया हुआ हैं.

हालाकिं इस घटना में सभी शामिल 110 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका हैं. इसमें 9 लोग नाबालिक हैं जिसके कारन उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया हैं.

वही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को सीधे मुस्लिम से जोड़ दिया. लोगों और मीडिया का कहना हैं की मुस्लिम लोगों ने इन संतों की हत्या किया हैं.

अब इसी को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने बयान जारी किया हैं. गृह मंत्री अनील देशमुख ने कहा ” कि आईजी लेवल के अधिकारी जांच कर रहे हैं और 101 लोगों को 8 घंटे में गिरफ्तार किया गया। आज कुछ नाम वॉट्सऐप के जरिए जारी किए जाएंगे और इसमें कोई भी मुस्लिम नाम नहीं है।”

वही उन्होंने कहा ” आज वाधवान परिवार का क्वारंटीन पूरा हो रहा है। इसलिए ईडी और सीबीआईको सूचना दे दी गई है और वे हिरासत में ले सकते हैं। जब तक एजेंसी नहीं आती वे हमारी हिरासत में रहेंगे”