Indian Time

तब्लीग़ी जमात पर दीपक चौरसिया फैला रहा था झूठ, यूपी पुलिस बोली झूठ मत फैलाओ, हत्या में मुस्लिम शामिल नहीं

deepak chourasiyaa and up police

झूठ का नाम भारतीय मीडिया बन गयी है इसमें एक नाम दीपक चौरसिया का भी शामिल है. वैसे झूठ फैलाने के चक्कर में एक बार और शाहीन बाग़ में दीपक पिट चुके है लेकिन चाटुकारिता करना बाज कहाँ आती.

इस बार फिर वही हुआ. देश में कोरोना का असर बढ़ रहा है, इसको लेकर सरकार अपने स्तर पर कदम उठा रही है. लेकिन मीडिया इस वायरस का जिम्मा भी देश के मुसलमान पर फोड़ना चाहती है.

कोरोना का डर: मोदी के विकास मॉडल गुजरात में हर रोज़ बिक रहे हैं हज़ारों लीटर गोमूत्र

दरअसल अभी कुछ दिन पहले निजामुद्दीन में काफी लोग लॉक डाउन के बाद फंस गए थे. जिसके बाद खबर आयी की इसमें कुछ लोग कोरोना संक्रमण है. जिसके बाद काफी बवाल मचा. मीडिया इसको धर्म में बाँट दिया.

देश फैली कोरोना मुस्लिम और तब्लीग़ी जमात पर फोड़ दिया. कई चैनलों ने इस जमात को कोरोना जिहाद तक बता दिया. जिसके बाद से लोग कोरोना से कैसे लड़ा जाए इसको भूल गए और तब्लीग़ी जमात पर आरोप लगाना शुरू कर दिए.

मध्य प्रदेश: लॉक डाउन में राशन लेने गए आदिवासी युवक को पुलिस ने पीटा, अस्पताल में हुई मौत

अब इसी दीपक चौरसिया ने एक ट्वीट किया. जिसमे लिखा, ”
प्रयागराज में जमात पर टिप्पणी करने पर युवक की हत्या कर दी गई। मोहम्मद सोना पर गोली मारकर हत्या का आरोप लगा है। टिप्पणी करने पर गोली मारना, इतनी हैवानियत आती कहा से है? “

अब इसी पर प्रयागराज पुलिस ने दीपक को फटकार लगायी है. प्रयागराज पुलिस ने जबाब देते हुए लिखा ” थाना करैली में FIR 127/2020 पंजीकृत कर नामजद वअन्य कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मृतक औरअभियुक्त पक्ष पास-पड़ोस के रहने वाले हैं, इनमें से किसी का भी सम्बन्ध तबलीगी जमात से होने की बात प्रकाश में नहीं आयी है। विवेचना के आधार पर कठोर विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है “