Indian Time

महाराष्ट्र : 14 अप्रैल से मजदूरों के लिए ट्रेन चलने की फर्जी खबर देने वाला ABP न्यूज का पत्रकार गिरफ्तार

कल शाम अचानक से मुंबई के बांद्रा में प्रवासी लोगों की भीड़ लग गयी उनलोगों का कहना था रेलवे आज से चलने वाली है इसलिए हम यहाँ आये थे ताकि घर जा सके.

इस खबर को आने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया. सरकार शक्ते में आ गयी. ट्रैन चलने की अफवाह किसने उड़ाई उसको प्रशासन ढूढ़ना शुरू किया. जिसके बाद विनय दुबे का इसमें नाम आया और उसे तुरंत गिरफ्तार किया गया.

अब एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी रिपोर्ट पर एक टेलीविजन पत्रकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें कहा गया था कि मंगलवार से उपनगरीय बांद्रा में प्रवासियों को इकट्ठा होने का संकेत मिल सकता है।

उन्होंने कहा महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में स्थित आरोपी राहुल कुलकर्णी को हिरासत में लिया गया है और पुलिस उसे मुंबई लाने की प्रक्रिया में है

उन्होंने कहा कि हाल ही में एक समाचार रिपोर्ट में राहुल कुलकर्णी ने कहा कि COVID-19 लॉकडाउन के कारण फंसे लोगों के लिए जन साधरण विशेष ट्रेनें फिर से शुरू होंगी।

अधिकारी ने बताया कि आईपीसी धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है (लोक सेवक और 269, 270 द्वारा लापरवाही से आदेश देने के लिए अवज्ञा (लापरवाही, दुर्भावनापूर्ण कार्य जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना है), 117 (सार्वजनिक रूप से अपराध का उन्मूलन आयोग)।

आपको बता दे राहुल कुलकर्णी ABP न्यूज़ के इकाई ग्रुप ABP मांझा से रिपोर्टर हैं. जिसे आज गिरफ्तार किया गया है अब इसको लेकर ट्विटर पर ट्रैंड हो रहा हैं.