Indian Time

लॉकडाउन: स्कूटरी चलाते हुए पी रही थी सिगरेट, कोरोना फाइटर्स ने रोका तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर FIR करवा दी

लॉकडाउन के बाबजूद लड़कियों की गन्दी हरकत, बीच सड़क पर स्कूटरी चलाते हुए पी रही थी सिगरेट, वीडियो वायरल

देश में लॉक डाउन जारी हैं फिर भी कुछ लोगो को अब तक समझ नहीं आ रहा है मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के दौरान की दो तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. पहली तस्वीर में एक स्कूटी पर सवार दो लड़कियां नजर आ रही हैं जो लॉकडाउन तोड़कर बिना मास्क के ही घर से बाहर निकलीं और सड़क पर सिगरेट पी रही हैं.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जबलपुर के ग्वारीघाट को भटोली कुंड के पास सड़क पर स्कूटी ड्राइव कर रही हैं। दोनों मास्क भी नहीं पहनी हैं। स्कूटी के पीछे बैठी लड़की सिगरेट पी रही है। कोरोना फाइटर्स सिगरेट पीती लड़की का वीडियो बना रहा है और कह रहा है कि आपलोगों की शिकायत करूंगा।

लेकिन लड़की बेफिक्र होकर धुआं उड़ाती रही। स्कूटी ड्राइव कर रही लड़की वीडियो बना रहे कोरोना फाइटर्स से रिक्वेस्ट करती है कि प्लीज आप वीडियो डिलीट कर दो। लेकिन वह कहता है कि मैं शिकायत करूंगा।

पुलिस के दो कोरोना फाइटर ने लड़कियों को समझाइश देते हुए उनका वीडियो बना लिया था और उसे वायरल कर दिया.

लॉकडाउन तोड़ने और बिना मास्क लगाए सड़क पर स्कूटी में घूमते हुए पकड़े जाने पर लड़कियों ने हाथ जोड़कर माफी मांग ली और उन्हें छोड़ दिया गया. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लड़कियों ने दोनों कोरोना फाइटर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. यह घटना ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने कोरोना फाइटर के खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद लड़कियां सफाई दे रही हैं। स्कूटी ड्राइव कर रही लड़की का कहना है कि स्कूटी के पीछे बैठी लड़की विक्षिप्त थी। वीडियो बनाने के लिए दोनों कोरोना फाइटर्स ने जबरदस्ती उसके हाथ में सिगरेट थमा वीडियो बना लिया। अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मामले की सच्चाई क्या है।