Indian Time

कोरोना : लॉकडाउन में भी नहीं रुक रहे अपराध, अब एक महिला बैंककर्मी के साथ हुआ रेप, आरोपी फरार।

प्रतीकात्मक तस्वीर

लॉक डाउन पुरे देश में जारी हैं फिर भी अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं. मामला मध्य प्रदेश का हैं. जहा से एक महिला बैंक कर्मचारी से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

पीड़ित महिला आंखों से देख नहीं सकती. महिला की आयु 53 साल बताई जा रही है. महिला बैंक कर्मचारी हैं. घटना गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात करीब 3 बजे की है.

महिला के पति राजस्थान के सिरोही गए हुए थे और लॉकडाउन लागू होने के कारण वहीं फंसे रह गए.

पुलिस को दी गई जानकारी में पीड़िता ने बताया कि रात को सोने से पहले उन्होंने कमरे में हवा आने के लिए बालकनी का दरवाजा खुला छोड़ा था.

आरोपी बालकनी के जरिए कमरे में आया और घटना को अंजाम दिया.

वही आपको बता दे इससे पहले एक मामला बिहार से भी आया था. जहा पर हॉस्पिटल में एक महिला से रेप की बारदात सामने आयी थी.

अस्पताल में इलाज के बाद घर लौटने के 3 दिनों के बाद बांकेबाजार के रौशनगंज की गर्भवती महिला की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया. महिला के सास ने कहा है कि मेरी बहू के साथ आइसोलेशन वार्ड में 2 दिनों तक रेप किया गया.

सास ने आरोपित स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ बुधवार की देर शाम रौशनगंज थाने में मृतिका की सास फुलवा देवी ने अपना बयान दर्ज कराया. इसी आधार पर ही मेडिकल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई.

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ विजय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि बांकेबाजार के रौशनगंज की महिला के मौत के मामले में एक जांच टीम गठित की गई है. जिसके द्वारा जांच प्रतिवेदन उन्हें सौंप दिया गया है. वह जांच प्रतिवेदन वरीय अधिकारी को सौंपा जाएगा. फिलहाल घटना की जानकारी जुटाने के लिए जांच की जा रही है.

मृतिका की सास के अनुसार, कोरोना वार्ड में रहने के दौरान बहू के साथ वहां के माथे पर टिका लगाए एक स्वास्थ्यकर्मी के द्वारा लगातार दो दिनों तक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म की वजह से उसे ब्लीडिंग होने लगी और उसका पेट में पल रहा बच्चा खराब हो गया.