Indian Time

BJP नेता ने लॉक डाउन का नियम तोडा, परिवार संग मनाई शादी की सालगिरह, अब निकलीं कोरोना पॉजिटिव

bjp

पीएम मोदी देश की जनता से बार बार टीवी अखबार फेसबुक ट्विटर के माध्यम से अपील कर रहे हैं की लॉक डाउन में लोग घर से बाहर ना निकले, जितना संभव हो लोगों से मिलने से बचे.

लेकिन पीएम मोदी के इस अपील को उनके ही भाजपा नेता मान नहीं रहे. पहले इस लिस्ट में कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदुरप्पा भी शामिल थे. जहाँ पर पूर्व सीएम कुमारस्वामी के बेटे की शादी का समारोह चल रहा था.

अर्णव गोस्वामी का जेल जाना तय, सोनिया राहुल को लेकर बोला था बिगड़े बोल, कांग्रेस नेता ने करवाया FIR

अब खबर आ रहा हैं की BJP की एक महिला नेता ने क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन किया है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर स्थित इस क्वारन्टाइन सेंटर में अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी की सालगिरह मनाई।

सालगिरह मनाए जाने की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वायरल तस्वीर में नेत्री मिठाई खिलाती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि 3-4 दिन पहले 62 साल की भाजपा नेता ने यह सालगिरह मनाया था।

महाराष्ट्र सरकार ने जारी किया मॉब लिंचिंग में शामिल 101 लोगों के नाम, सभी निकले हिन्दू। मीडिया ने साधी चुप्पी

महिला भाजपा नेता का नाम लता मधुर बताया जा रहा है। जो फोटो वायरल हुआ है उसमें एक बच्ची भी उनके साथ नजर आ रही है। सबसे गंभीर बात यह है कि सालगिरह मनाए जाने के कुछ ही दिनों बाद लता मधुर अब कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले यहां एक चिकित्सक के कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद महिला भाजपा नेता समेत कुछ अन्य लोगों को चौधरी चरण सिंह छात्रावास में क्वारन्टीन किया गया था।